April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

काबीना मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी में जरूरतमंदों को बांटा राशन।

मसूरी : देहरादून जनपद के कोविड उपचार व्यवस्थाओं के प्रभारी मंत्री तथा सैनिक कल्याण, औद्योगिक विकास, एम0एस0एम0ई0 तथा खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी में टैक्सी संचालकों एवं चालकों को राशन किट वितरित की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का संकल्प है कि कोविड के इस दौर में कोई भूखा न रहे।
मसूरी स्थित टिहरी बस अड्डे पर उपस्थित टैक्सी संचालकों को राशन किट वितरित करते हुए काबीना मंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण के संकटपूर्ण समय में बीमार और संक्रमितों को उपचार उपलब्ध करवाना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता रही। आंकड़े बता रहे हैं कि कोरोना की बेहद घातक साबित हो चुकी दूसरी लहर अब उतार पर है। दूसरी ओर रोजगार पर नकारात्मक असर होने के कारण लोगों के भोजन, राशन इत्यादि की व्यवस्था करना भी हमारी जिम्मेदारी है। मसूरी के टैक्सी संचालकों की आजीविका पर्यटन पर ही निर्भर है। मुझे पता चला कि अब उनके सामने राशन आदि की समस्या आने लगी थी इसलिए आज टैक्सी संचालकों को राशन किट उपलब्ध करवाई गई हैं। आगे भी जरूतरतंदों को राशन किट उपलब्ध करवाई जाएंगी।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल राणा, धर्मपाल पंवार, गजेन्द्र सिंह, विजय रमोला आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *