April 14, 2024

News India Group

Daily News Of India

वाइनबर्ग एलन स्कूल ने 135वां स्थापना दिवस मनाया।

मसूरी : वायनबर्ग एलन स्कूल, मसूरी ने 135वां स्थापना दिवस धूमधाम सेे मनाया। इस अवसर के मुख्य अतिथि कोलंबिया, वेनेज़ुएला और क्यूबा में भारत के राजदूत रहे पूर्व राजदूत दीपक भोजवानी, व विद्यालय की पुरातन छात्रा शायला भोजवारी मौजूद रही।
समारोह का शुभारंभ विद्यालय के सर किर्बी लैंग ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया व स्थापना दिवस कार्यक्रम का उदघाटन किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य एल. टिंडेल ने बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के सदस्यों, पूर्व छात्रों, अभिभावकों और उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ जूनियर स्कूल ने भय से बड़ा जो मुझे घेरता है भजन प्रस्तुत कर किया। तत्पश्चात सीनियर स्कूल क्वायर ने ईश्वर की अच्छाई प्रस्तुत की। स्कूल कप्तान ग्रंथ अरोड़ा ने स्कूल का नेतृत्व किया। विद्यालय शपथ के बाद मुख्य अतिथि दीपक भोजवानी ने सभा को संबोधित किया। इसके बाद स्थापना दिवस पर पुरातन छात्रा शायला भोजवानी ने केक काटा। पास्टर लाज़रस कुरनेलियुस द्वारा समापन प्रार्थना के बाद, स्कूल गीत और राष्ट्रीय गान के गायन के साथ सेवा समाप्त हुई। स्थापना दिवस समारोह के एक भाग के रूप में एलन स्विमिंग पूल में स्विमिंग गाला का भी आयोजन किया गया, जहाँ प्रतिभागियों ने अपने तैराकी कौशल का प्रदर्शन किया। गाला का मुख्य आकर्षण विशेष रूप से इस कार्यक्रम के लिए होने वाली दौड़ें थीं।

शाम को फैंसी मेले और बंपर पुरस्कारों के साथ समारोह का समापन हुआ। स्कूल के शासी निकाय के सदस्यों, छात्रों और अभिभावकों के अलावा, इस अवसर पर उपस्थित अन्य गणमान्य व्यक्तियों में श्रीमती ए. फिलिप्स, रेव. श्री ई. टेम्पलटन, रेव. श्रीमती ए. टेम्पलटन, आईआरपीएस नरेश कुमार प्रधानाचार्य ओकग्रोव स्कूल, जे. मुखर्जी, प्रिंसिपल मसूरी पब्लिक स्कूल, पूर्व आईजी मनोरंजन त्रिपाठी, अजय मार्क, ए.बी. मिश्रा, अर्चना त्रिपाठी, सहित बड़ी संख्या में अभिभावक व अतिथि मौजूद रहे। अंत में प्रधानाचार्य एल टिंडेल ने सभी अभिभावकों और छात्रों को समारोह के दौरान उनकी उत्साहपूर्ण भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया।