मसूरी – वाइनबर्ग ऐलन स्कूल ने 134वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया।

मसूरी – वाइनबर्ग ऐलन स्कूल ने 134वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया।

मसूरी : वाइनबर्ग एलन स्कूल, मसूरी ने 134वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि शिक्षा निदेशक शिव नादर ग्रुप ऑफ स्कूलस रहीं। इस मौके पर अनेक मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गये व स्कूल छात्र परिषद का शपथ ग्रहण समारोह भी आयोजित किया गया।
स्थापना दिवस समारोह का शुभारंभ सर किर्बी लैंग ऑडिटोरियम में जूनियर स्कूल के छात्र छात्राओं ने भगवान मै तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं भजन से किया गया। इसके बाद सीनियर स्कूल चोयर ने ग्लोरियस प्रस्तुत किया। विद्यालय के शपथ ग्रहण समारोह में विद्यालय के कप्तान अनुराग यादव ने विद्यालय का नेतृत्व किया। स्कूल प्रतिज्ञा के बाद मुख्य अतिथि श्रीमती बनर्जी ने सभा को संबोधित किया। इसके बाद मुख्य अतिथि ने फाउंडर्स डे केक काटा। संस्थापक दिवस समारोह में एलन स्विमिंग पूल में स्विमिंग गाला का भी आयोजन किया गया जहां प्रतिभागियों ने अपने तैराकी कौशल का प्रदर्शन किया। वहीं पर्व का मुख्य आकर्षण विशेष रूप से आयोजन के लिए होने वाली दौड़ें थीं।

समारोह का समापन फैंसी मेले और बंपर पुरस्कारों के साथ हुआ। इस अवसर पर बोलते हुए, प्राचार्य एल. टिंडेल ने विद्यालय प्रबंधन बोर्ड के सदस्यों, पूर्व छात्रों, अभिभावकों और उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया व सभी अभिभावकों और छात्रों को समारोह के दौरान उत्साहपूर्वक भाग लेने के लिए धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में रेवरन टेंपलटन के द्वारा प्रार्थना की गई व स्कूल गीत और राष्ट्रगान के गायन के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। इस मौके पर पूर्व छात्रों और अभिभावकों के अलावा, पूर्व आईजी मनोरंजन त्रिपाठी, पंकज भट्ट, सुश्री अर्चना त्रिपाठी, पास्टर लाजर कॉर्नेलियस, मिस्टर एंड मिसेज कैशमोर और कई अन्य शामिल थे।

admin

जागरूकता ही मिशन

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *