May 14, 2024

News India Group

Daily News Of India

विधानसभा अध्यक्ष ने नरेश बंसल को मिठाई खिलाकर दी शुभकामनाएं।

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी से नरेश बंसल द्वारा आज उत्तराखंड से राज्यसभा के लिए विधानसभा परिसर में नामांकन दाखिल किया गया। नामांकन करने के पश्चात नरेश बंसल ने उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से उनके कार्यालय कक्ष में भेंट की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने मिठाई खिलाकर नरेश बंसल को शुभकामनाएं दी।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने इस अवसर पर कहा है कि नरेश बंसल ने विभिन्न दायित्वों पर रहकर संगठन को मजबूत करने में अपना योगदान दिया है एवं समाज हित में हमेशा अग्रसर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेश बंसल जी के पार्टी को दिए गए योगदान का ही परिणाम है कि आज उन्हें राज्यसभा सदस्य के रूप में पार्टी की ओर से नामित किया गया है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि पुराने कार्यकर्ताओं एवं जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को पार्टी से सम्मान प्राप्त होता है।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विश्वास व्यक्त किया है कि भविष्य में नरेश बंसल द्वारा राज्यसभा सदस्य के तौर पर प्रदेश की सेवा की जाएगी। विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निश्चित रूप से  नई ज़िम्मेवारी मिलने के बाद पार्टी को भी इस का लाभ प्राप्त होगा।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, महामंत्री संगठन अजय कुमार, लोकसभा सांसद अजय भट्ट, पूर्व सांसद तरुण विजय, विधायक देशराज कर्णवाल, विधायक गोपाल रावत, विधायक धन सिंह नेगी, विधायक यतिस्वरानंद, विधायक मुकेश कोली सहित अन्य पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं नेता गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *