April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

SDRF के जवान पहुँचा रहे है Home-To-Home कोविड मेडिकल किट।

1 min read

उत्तराखंड : कोविड प्रसार की  तीव्रता ओर व्यापकता  को देखते हुए कोविड  संक्रमितों  संभावितों के साहायथार्त  SDRF  अनेक क्षेत्रों में कार्य कर  रही है वर्तमान समय में  उपमहानिरीक्षक SDRF रिद्धिम अग्रवाल के दिशानिर्देश और सेनानायक SDRF नवनीत भुल्लर के नेतृत्व में SDRF उत्तराखंड पुलिस की टीमें कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग, होम आइसोलेशन सम्पर्क, हॉस्पिटल आइसोलेशन ड्यूटी सहित  अनेक  प्रकार से कार्यरत है।

जिस क्रम में  प्रारंभ किया है  संक्रमितों और संभावित संक्रमितों  के सहायतार्थ  मेडिकल किट  को होम टु होम पहुंचाने का अभियान। अभियान के तहत  वर्तमान में देहरादून, हरिद्धार, नैनीताल और उधमसिंह नगर में SDRF के जवानों ने इस मुहिम को सफल बनाने की जिम्मेदारी अपने हाथों में ली है।

नए नियम के तहत कोई भी व्यक्ति जो संक्रमित है या लक्षण प्रदर्शित  हो रहे हैं और  होम  आइसोलेशन में रहना चाहता है को स्मार्ट सिटी के पोर्टल में जाकर होम आइसोलेशन  की शर्तों को पूरा करने के साथ ही स्मार्ट सिटी लिंक में होम आइसोलेशन के कोरम को भी पूर्ण  रूप से भरना है जिसके पश्चात उस व्यक्ति को  SDRF टीम द्वारा मेडिकल किट  उपलब्ध करा दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *