May 7, 2024

News India Group

Daily News Of India

मिशन 2022की तैयारी में जुटे अध्यक्ष जिला पंचायत, जन संपर्क ने पकडा़ जोर।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : विधानसभा चुनाव 2022को लेकर राजनैतिक दलों और नेताओं ने जन संपर्क और प्रचार को तेजी दे दी है तो अध्यक्ष जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने यमुनोत्री विधानसभा चुनाव लड़ने का पुर्णरूप से मन बना लिया है, बिजल्वाण लगातार लोगों की सेवा प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप में कर रहे हैं, दीपक ने कोरोना काल में भी जन सेवा के मामले में लोकप्रियता कमाई है। बतादें की यमुनोत्री विधानसभा से चुनाव लड़ना कोई साधारण चुनौती नहीं है, जनपद की यमुनोत्री विधानसभा ऐसी विधानसभा हैं जहां सबसे अधिक जागरूक मतदाता हैं और यहां अपनी पैठ बनाना एक बडी़ चुनौती है।
अध्यक्ष जिला पंचायत बिजल्वाण चिन्यालीसौड़ क्षेत्र को अपना गढ बनानें में जुटे हुये हैं और लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं बिजल्वाण दशगी, हातड़,भंडारसीयूं,सहीत समुचे क्षेत्र में अपने जन संपर्क में तेजी ला चुके हैं।
गरीबों के मसीहा बने उत्तरकाशी जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिज्ल्वाण की यमुनोत्री विधानसभा में बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए राजनीतिक दलों की नींद उड़ गई है । जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिज्ल्वाण यमुनोत्री विधानसभा के सभी गांव में भ्रमण कर रहे हैं और सबके बीच जाकर उनके दुख तकलीफों के बारे में रूबरू हो रहे हैं। मंगलवार को चिन्यालीसौड़ के दशगी पट्टी के ग्राम पंचायत छेजुला में ग्रामीणों के द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहां उन्होंने भारत साहेब अंबेडकर की मूर्ति का माल्यार्पण किया। और जनता के बीच जाकर उनकी जरूरी मांगों को जल्द ही पूर्ण करने का आश्वासन दिया । साथ महिला मंगल दल को मजबूत करने के लिए तत्काल आर्थिक सहयोग किया। इस मौके पर इस कार्यक्रम में बनगांव जिला पंचायत प्रतिनिधि राजेश कुमार,पंचायत सदस्य प्रदीप कैंतूरा, समाजसेवी वीरेंद्र वर्धन, सोहन बटियाट, युवा विनोद बडोनी, सामाजिक कार्यकर्ता वीरेंद्र राणा, मरगांव प्रधान सुरेंद्र पाल, शीशपाल सिंह बिष्ट, बचन सिंह राणा, युवा जनप्रतिनिधि रामेंद्र रावत, छात्र नेता राजेश भट्ट आदि जनप्रतिनिधि गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *