April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

आप भी करें मदद – उत्तरकाशी के बेटे को बचाने की हुई पहल, लोग दे रहें अशंदान।

1 min read

-अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : प्रखडं नौगांव के दारसौं निवासी संदीप पुत्र गोविन्द राम का पुत्र पिछले एक माह से देहरादून के मंहगे अस्पताल में भर्ती है जहां वह बेंटिलेटर पर है संदीप के दिमाग पर खुन का क्लॉट यानी खुन जमा हुआ जिससे संदीप की दीमागी हालात गंभीर हो गयी और संदीप कोमा में है। संदीप बहुत निर्धन परिवार से आता है और एक माह में परिवार कर्ज के लगभग 10से12लाख खर्च कर चुका है हांलाकि संदीप पेशे से टिहरी के मंदार में प्रवक्ता है। संदीप की नौकरी को लगभग एक वर्ष ही हुआ है अब परिवार के सामने बडा़ संकट है अब राजकीय शिक्षक संघ टिहरी गढवाल और उत्तरकाशी ने यह पहल की है जिससे सभी वर्गो के लोग हैं।

जो अशंदान दे रहे हैं आप भी देखें सोशल मीडिया का यह जीवनदान संदेश।

सम्मानित साथियों,

मैं अभी अभी सिनर्जी अस्पताल में श्री संदीप उनियाल प्रवक्ता राजकीय इंटर कॉलेज मंदार जनपद टिहरी गढ़वाल, निवासी नौगांव जनपद उत्तरकाशी के परिजनों से मिलकर आ रहा हूँ। उनके बड़े भाई, मामाजी, छोटे भाई Amit Uniyal  और मामाजी के लड़के Amit Thapliyal Amit Thapliyal  से मुलाकात हुई और संदीप उनियाल जी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की । मित्रों पूरा परिवार बहुत दुख की घड़ी से गुजर रहा है, मैंने उनसे अपनी बात सीधे शिक्षक साथियों के सम्मुख रखने का निवेदन किया लेकिन इसमे उनको कुछ संकोच हुआ इसलिए मैं स्वयं आपसे निवेदन करता हूँ कि आप अपनी स्वेच्छा से जो भी मदद संभव हो अवश्य करने की कृपा करेंगे। मित्रों हम कोरोना के नाम पर अभी तक प्रत्येक साथी लाखों की राशि सरकार को दे चुके हैं, वो राशि कहाँ व किस रूप में प्रयोग हुई, हमे कुछ नही पता। लेकिन यहां पर आपका एक एक पैसा आपको अभूतपूर्व संतुष्टि देगा। उनियाल जी परिवार के अकेले कमाऊ सदस्य हैं और अभी एक डेढ़ वर्ष पूर्व ही सेवा में आये थे। आज उनके परिवार को हम सबकी आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि आप पूर्व के अभियानों की तरह इसको भी सफल बनाते हुए संदीप उनियाल जी को जीवन प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

आप नीचे दिए गए खाते में सीधे आर्थिक मदद कर सकते हैं।  उनका फोन नंबर (गूगल पे) एवं सन्दीप उनियाल व उनके  भाई  का  बैंक  खाता संख्या नीचे दिया जा रहा है।

गूगल पे हेतु फोन नम्बर (सन्दीप उनियाल जी)  8755436233

खाता संख्या-

(1)Sandeep Parsad

Ac No.  6408001500006477 P.N.B.Barkot

(2)Sharvan kumar

Ac No. 6408001500025773

P.N.B. Barkot

IFSC CODE- PUNB0640800

इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर भी करने की कृपा करेंगे, जिससे यह निवेदन ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके।

पूर्ण आशा और विश्वास के साथ।

आपका साथी मनोज किशोर बहुगुणा

यदि आप भी दान देना चाहतें हैं तो आप संदीप के सुखद स्वास्थ्य के लिये दान कर सकतें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *