May 14, 2024

News India Group

Daily News Of India

राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने किया चिकित्सकों का सम्मान।

देहरादून : महान भारतीय चिकित्सक डॉ बिधान चंद्र राय के जन्मदिवस पर मनाए जाने वाले राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने विधानसभा परिसर में चिकित्सकों का सम्मान किया।
विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा है कि जिस प्रकार से कोरोना काल में चिकित्सकों ने मनुष्य के प्राण बचाने के लिए अपनी सामर्थ्य अनुसार कार्य किया वह अत्यंत सराहनीय था। उन्होंने कहा है कि चिकित्सक, रोगी को ठीक करने के लिए हर प्रकार के यत्न करता है बल्कि कोरोना काल के दौरान कोरोना संक्रमित लोगों को ठीक करने के लिए अनेक चिकित्सकों ने अपनी जान की बाजी लगाकर पीड़ितों को ठीक किया, ऐसे चिकित्सकों के प्रति उनके मन में आदर है।
कोरोना काल के दौरान अनेक चिकित्सकों की चिकित्सा करते हुए जान भी चली गई ऐसे सभी चिकित्सकों के प्रति विधानसभा अध्यक्ष ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए । विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा है कि विधानसभा के अंदर कोरोना काल के दौरान विधानसभा की चिकित्सा टीम ने मनोयोग से सेवा की।
इस अवसर पर प्रभारी चिकित्साधिकारी मेजर डॉ सतीश चंद्र डोभाल, प्रभारी चिकित्साधिकारी आयुर्वेद डॉ एचएन त्रिपाठी, प्रभारी चिकित्साधिकारी होम्योपैथिक डॉ विनोद शर्मा, प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *