May 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

शौचालय निर्माण के लिए नगर पालिका परिषद ने वितरित किये चेक।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : नगर पालिका परिषद बाड़ाहाट के सभागार में आज स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत शोचालय निर्माण हेतु पालिकाध्यक्ष द्वारा चेक वितरित किये गए। कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने मुख्यातिथि के रूप में पालिका सभागार में शिरकत की।
इस मौके पर शोचालय निर्माण हेतु पालिका द्वारा पारितोषिक के रूप में 12 हजार रुपये की धनराशि का चेक 53 लाभार्थियों को वितरित किया गया। पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने पालिकाध्यक्ष रमेश सेमवाल के साथ सभी लाभार्थियों को प्रोत्साहन राशि के चेक वितरित किये।
इस अवसर पर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने पालिका द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना कर कहा कि जनता की मांग पर पालिका द्वारा इस समय शहर की बेहतरी के लिए अनेक सराहनीय कार्य किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में बाड़ाहाट पालिका के साथ मिलकर उत्तरकाशी शहर को खूबसूरत बनाने का जो खाका हमने तैयार किया है उसे समय आने पर जरूर अमल में लाया जाएगा।


इस अवसर पर पालिका सभाषद सविता भट्ट, गीता रावत, महावीर चौहान, देवराज बिष्ट, बुद्धि सिंह राणा, अजीत गुसाईं, मनोज शाह एवं अनेक लाभार्थी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *