May 14, 2024

News India Group

Daily News Of India

मसूरी – माल रोड पर धीमी गति से चल रहे कार्य से लोगों में बढ रहा आक्रोश।

मसूरी : माल रोड पर धीमी गति से चल रहे कार्य से जनता में लगातार आक्रोश बढ रहा है। जबकि एसडीएम ने विभागीय अधिकारियों को दिनरात कार्य कर शीघ्र मालरोड का कार्य करने के निर्देश दिए थे लेकिन धरातल पर कोई कार्य होता नजर नहीं आ रहा है।
व्यापार संध अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि एसडीएम ने विभाग को निर्देश दिए कि जेसीबी व मजदूर बढा कर कार्य दिनरात किए लेकिन लोकक निर्माण विभाग अपनी मनमानी कर रहा है। झूलाघर के आस पास पूरी रोड खोद दी व वहां पर कोई कार्य नहीं चल रहा जबकि आगे एक जेसीबी कार्य कर रही है जबकि विभाग ने तीन जेसीबी के कार्य करने का दावा किया था। वहीं झूलाघर से रियाल्टो चौक तक 21 दिनों से रोड खोद दी गई व वहां पर एक भी दिन कार्य नहीं किया गया व वहां के लोग परेशान है। जबकि इस क्षेत्र में जो वेंडर बैठते हैं उन्होंने दुकाने इस लिए बंद की थी कि शीघ्र कार्य किया जायेगा लेकिन अब उनको परिवार का लालन पालन करने में परेशानी हो रही है व लोग धूल फांकने को मजबूर है।

स्थानीय निवासी ने बताया कि रोड खुदे 21 दिन हो गये लेकिन एक भी दिन पानी का छिड़काव नहीं किया गया जिससे दुकानों में धूल होने से उनका सामान खराब हो रहा है वहीं पैदल चलने वालों को धूल फांकने पर मजबूर हो रहा है। अगर इसी धीमी गति से कार्य किया गया तो यह सीजन बेकार हो जायेगा व पर्यटकों को भी परेशान होना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *