May 14, 2024

News India Group

Daily News Of India

मसूरी – देव प्रयाग कीर्ति नगर जन कल्याण समिति रक्तदान शिविर करेगी आयोजित।

1 min read

मसूरी : देवप्रयाग कीर्ति नगर जन कल्याण समिति की एक बैठक किताबघर स्थित एक होटल सभागार  में आहूत की गई जिसमें समिति द्वारा वर्ष भर में किए गए कार्यों के बारे में जानकारी देने के साथ ही वर्ष भर का लेखा-जोखा बैठक में रखा गया जिसे सभी ने सर्वसम्मति से पास किया गया। वही बैठक में निर्णय लिया गया कि अति शीघ् समिति द्वारा क्लब महिंद्रा के साथ मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा साथ ही नये सदस्य बनाने पर सहमति दी गई।


देव प्रयाग कीर्ति नगर जन कल्याण समिति की बैठक में जहां रक्तदान शिविर का आयोजन क्लब महिंद्रा के साथ करने का निर्णय लिया गया वहीं समिति की सदस्यता बढाने का निर्णय लिया गया। जिसके तहत हर वार्ड  में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। बैठक में निर्णय लिया गया कि समिति द्वारा क्षेत्रवासियों की हर समस्या का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर समिति के अध्यक्ष देवेंद्र उनियाल ने कहा कि  जिन लोगों की अतिक्रमण के दौरान दुकानें तोड़ी गई उन्हें रोजगार से जोड़ने के लिए कार्य किया जाएगा। इस संबंध में समिति का एक प्रतिनिधि मंडल अति शीघ्र पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता से मुलाकात करेगा। ताकि उनकी समस्या का समाधान हो सके।

इस मौके पर समिति के महामंत्री अजय भंडारी, उपाध्यक्ष देवेंद्र बर्त्वाल, कोषाध्यक्ष विनोद कंडारी, सचिव रणजीत चौहान, कीर्ति कंडारी, राजेंद्र कंडारी, विक्रम बिष्ट महिपाल रावत, सोबन मेहरा सहित बड़ी संख्या में अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *