May 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

सांसद टिहरी ने उत्तरकाशी जनपद को दिये 46लाख, कोविड खतरे को रोकने के लिये समुचित हो व्यवस्था।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : टिहरी लोक सभा की सांसद राज्य लक्ष्मी शाह ने जनपद उत्तरकाशी 46लाख रूपये की स्वीकृति दी है, सांसद ने जिलाधिकारी को लिखे अपने पत्र में लिखा की इस मद से जिला अस्पताल में विभिन्न उपकरण लगाये जायें।

सांसद टिहरी गढ़वाल महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने उत्तरकाशी जिले के लिए के लिए कोरोना महामारी से निबटने के लिए आवश्यकता अनुसार विभिन्न उपयोगी उपकरणों के लिए 46 लाख रुपये स्वीकृत किये हैं। सांसद महारानी राज्यलक्ष्मी शाह के द्वारा टिहरी देहरादून व उत्तरकाशी जिले में कोरोना महामारी से निबटने के लिए विभिन्न उपकरणों के लिए संसद निधि से धनराशि स्वीकृत करने के लिए उनका धन्यवाद किया।

इसके अलावा टिहरी सांसद महारानी माला राज्य राज्यलक्ष्मी शाह ने अपने लोकसभा क्षेत्र के दूरस्थ इलाके के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौण्ड प्रतापनगर के लिए सांसद निधि से ऑक्सीजन प्लांट के लिए 50 लाख स्वीकृत किये है।
उन्होंने आगे बताया कि सांसद महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने देहरादून जिले के कोविड अस्पताल गढ़ी कैंट के लिए 10 आई सी यू बेड सहित 10 वेंटिलेटर के लिए एक करोड़ रुपये की धनराशि स्वीकृत किये हैं। इस पहल पर लोगों ने टिहरी सांसद का आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *