April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने लगवाई कोविड वैक्सीन, दिया संदेश।

1 min read

ऋषिकेश : विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज (बुधवार) ऋषिकेश में शांति प्रपन्न शर्मा राजकीय चिकित्सालय पहुंचकर कोविड वैक्सीन की प्रथम डोज़ लगवाई। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष की धर्मपत्नी शशि प्रभा अग्रवाल ने भी कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगायी। विधानसभा अध्यक्ष ने वैक्सीन लगवाने के बाद कहा कि कोविड वैक्सीन को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है, और आस-पास के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोविड-19 वैक्सीन को लेकर किसी तरह का डर या संशय रखने की ज़रूरत नहीं है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं। आइए साथ में भारत को कोविड-19 से मुक्त बनाए!”

विधानसभा अध्यक्ष ने वैज्ञानिकों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेजी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने अस्पताल में मौजूद उपचार करा रहे मरीजों की कुशल क्षेम भी जानी।

विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण के बढते हुए मामलों को देखते हुए प्रदेशवासियों से अपील की है कि सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें आवश्यक रूप से मास्क एवं सामाजिक दूरी बनाकर रखें एवं हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहे। उन्होंने कहा कि सतर्कता में ही बचाव है एवं तभी हम प्रदेश में कोरोना संक्रमण को फैलने से बचा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *