May 21, 2024

News India Group

Daily News Of India

आरएन भार्गव इण्टर कॉलेज के दो शिक्षकों हुए सेवानिवृत्त, शिक्षकों ने भावभीनी विदाई दी।

मसूरी : आरएन भार्गव इण्टर कॉलेज मसूरी में लंबेे समय तक शिक्षा देने वाले दो शिक्षकों को सेवानिवृत्त होने पर साथी शिक्षकों ने भावभीनी विदाई दी। इस मौके पर उनके विद्यालय को दिए योगदान को सराहा गया व उनके दीर्घायु होने की कामना की गई। इस मौके पर बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले दसवीं व बारहवीं के छात्रों के लिए भी विदाई समारोह आयोजित किया गया।
आरएन भार्गव इंटर कालेज में विगत 30वर्षो तक सेवा देने वाले शिक्षक राकेश भट्ट एवं 16वर्षो तक सेवा देने वाली शिक्षिका श्रीमती मन्जू लक्ष्मी बहुगुणा को सेवा निवृत होने पर विद्यालय परिवार की ओर से माला पहना व उपहार भेंट कर शुभकामनाएँ देते हुये सभी के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की गई। व उनके द्वारा विद्यालय में शिक्षा के क्षेत्र में किए गये कार्यों की सराहना की गई। इस अवसर पर भावुक होते हुये सेवा निवृत होने वाले शिक्षकों ने विद्यालय में बिताये दिनो को याद कर सभी साथियों का धन्यवाद दिया। साथ ही विद्यालय के छात्रो द्वारा कक्षा 10व12के छात्रो के लिये भी विदाई समारोह आयोजित किया गया। प्रधानाचार्य अनुज तायल द्वारा सेवा निवृत होने वाले साथियो के साथ व्यतीत क्षणों को याद करते हुए उन्हे स्वस्थ व बेदाग छवि के साथ सेवा निवृत होने पर बधाई दी साथ ही बोर्ड परीक्षाओं मे सम्मलित होने वाले छात्रो को शुभकामनाएँ दी।

इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक विजय भट्ट, रंजना पँवार, मयुष रावत, विमला गौड़, संजीव जोशी, नरेश कोट्नाला, शेलेंद्र बिष्ट, अशीष जोशी ने भी अपनी शुभकामनाएँ दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *