May 7, 2024

News India Group

Daily News Of India

स्व० गोपाल रावत के पुत्र आदित्य रावत ने पुलिस अधीक्षक को सौंपें 35सीसीटीवी कैमरे।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशीः गंगोत्री से विधायक स्व. गोपाल सिंह रावत के पुत्र आदित्य रावत ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा को नगर की सुरक्षा व्यवस्था के लिए 35 सीसीटीवी कैमरे सौंपे।
गंगोत्री से निर्वतमान विधायक स्व. गोपाल सिंह रावत जी के निधन के बाद उनके पुत्र आदित्य रावत उनकी जनसेवा की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। बीते दिनों आदित्य रावत ने पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा से मुलाकात कर नगर क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने और पुलिस के निगरानी तंत्र को मजबूत बनाने के लिए पुलिस विभाग को सीसीटीवी कैमरे देने की पेशकश की थी। बुधवार को अपने निवास स्थान पर पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा को आदित्य रावत ने 35 सीसीटीवी कैमरे सौंपे। आदित्य रावत ने कहा कि नगर क्षेत्र में इन सीसीटीवी कैमरों के लगने से पुलिस का निगरानी तंत्र भी मजबूत होगा तो साथ ही चोरी, छेड़खानी जैसी घटनाओं पर भी लगाम लग सकेगी। आदित्य रावत ने कहा कि पिताजी स्व. गोपाल सिंह रावत की ओर से उत्तरकाशी से गंगोत्री धाम तक सीसीटीवी कैमरे लगाने का प्रस्ताव तैयार किया गया था जिससे सुरक्षा व्यवस्था चाकचैबंद हो सके और पुलिस का निगरानी तंत्र भी मजबूत बन सके, उनके असमायिक निधन के बाद हम उस प्रस्ताव को राज्य सरकार व अन्य स्रोतों से पूरा करवाकर पुलिस विभाग को सीसीटीवी कैमरे जल्द से जल्द उपलब्ध करवाने की दिशा में काम करेंगे।


वहीं, इस मौके पर पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने आदित्य रावत की ओर से उपलब्ध कराए गए सीसीटीवी कैमरों के लिए उनका आभार जताया।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश चैहान, भूपेंद्र चैहान पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष, पूर्व जिला पंचायत सदस्य भरत सिंह बिष्ट, हरीश सेमवाल, महावीर नेगी, जयवीर चैहान, अरविंद बिष्ट, नगर अध्यक्ष सूरत गुसांई समेत अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *