April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

कैबिनेट मंत्री जोशी ने गल्जवाड़ी में विधायक निधि से स्वीकृत विकास कार्यों का किया शिलान्यास।

1 min read

देहरादून : कैबिनेट मंत्री एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी द्वारा शुक्रवार को ग्राम पंचायत गल्जवाड़ी में माता मंदिर के निकट विधायक निधि द्वारा 5 लाख रुपए की लागत से होने वाले टिन शेड निर्माण व जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास किया गया।
जिला उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर ने बताया कि मसूरी विधायक रात-दिन सुख दुख में साथ खड़े रहते हैं। उन्होंने बताया कि 5 दिन पहले ही मसूरी विधायक द्वारा इस निर्माण कार्य की घोषणा की गई थी पर आज इसका शिलान्यास होने जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते क्षेत्र में बादल फटने पर आधी रात को सूचना मिलते ही 12 बजे तुरंत विधायक उनके बीच पहूंच कर राहत कार्य के इंतजाम में लग गए थे।


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जब मैं चुनाव लड़ रहा था ,मैंने कहा था कि अगर मैं विधायक बनता हूं तो एक नेता नहीं बल्कि एक बेटे और एक भाई के रूप में आपकी सेवा करूंगा। उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते जब बादल फटने की घटना पर वह क्षेत्र में पहुंचे थे, तब स्थानीय जनता ने उनसे मंदिर परिसर में विभिन्न धार्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए टिन शेड व मंदिर के जीर्णोद्धार की मांग रखी थी जिसका संज्ञान लेते हुए मात्र 5 दिन बाद ही आज उन्होंने इसका शिलान्यास कर दिया है और जल्द ही निर्माण इसका निर्माण यह पूर्ण हो जाएगा।
उन्होंने कहा कि हम प्राकृतिक आपदा को नहीं रोक सकते मगर घटना के बाद राहत व निर्माण कार्य की मेरी जिम्मेदारी बनती है और मैं पिछले हफ्ते बादल फटने पर रात को तुरंत मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में लग गया था। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि आप लोगों के बीच पहुंच कर मुझे अपनापन महसूस होता है, शहरों में अपनापन कहीं खो गया है लेकिन आप जैसे लोगों के प्रयास एवं स्नेह के कारण से गांव में अभी भी अपनापन मौजूद है और इसके लिए मैं आप का आभार प्रकट करता हूं।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, प्रधान लीला शर्मा, उप प्रधान राखी गुरुंग, पूर्व प्रधान विमला, रेखा छेत्री, विनीता, कोपिला शर्मा, निर्मला आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *