May 18, 2024

News India Group

Daily News Of India

पिडि़त परिवार के घर पंहुचे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान।

1 min read

अरविन्द थपलियाल

चिन्यालीसौड़ : भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान सोमवार को जुन्गा गाँव के सामाजिक कार्यकर्ता मनवीर सिंह कैंतुरा की मृत्यु पर शोक जताने को उनके घर पर पहुंचे और परिवार को शोक सांत्वना दी। सोमवार को पूरा दिन मनवीर की मौत पर परिवार को सांत्वना देने वाले सियासी और आम लोगों का आना-जाना रहा। मनवीर की मृत्यु से पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है।

पिता,चाचा,दादा व दादी को खो चुके मनवीर सिंह कैंतुरा के नाबालिक बच्चो व उनकी विधवा पत्नी के परिवार को राहत पहुचाने व परिवार को सांत्वना देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान जूँनगा गांव पहुंचे। उन्होंने गरीब और असहाय परिवार को सरकार से पूरी मदद का भरोसा दिलाया।

जुन्गा गांव के मनवीर सिंह कैंतुरा 2 भाई थे।8 वर्ष पूर्व मनवीर सिंह कैंतुरा के छोटे भाई धनवीर कैंतुरा की सड़क दुर्घटना में देहरादून में मौत हो गई थी। बेटे की मौत के सदमे में मनवीर के माता पिता ने भी दम तोड़ दिया।
4 दिन पहले ही 4 जून को मनवीर कैंतुरा की भी एम्स ऋषिकेश में इलाज के बाद घर पर मौत हो गई थी। जिससे उनके परिवार में उनकी विधवा पत्नी और 8 साल की बड़ी व 6 साल की छूटी लड़की के अलावा 4 साल के बच्चों के आगे भुखमरी की हालत हो गए है।

सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान मनवीर के घर पहुंचे। उन्होंने उनके परिवार को राशन दी व परिवार का ढाढस बंधाया की देहरादून जाकर वो सरकार से जो भी सम्भव होगा परिवार की मदद करेंगे। इस मौके पर ग्राम प्रधान जुन्गा ने इस परिवार को तीन माह का राशन अपनी तरफ से देना की बात कही। साथ मे भाजपा के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरिमोहन, मण्डल अध्यक्ष आलेन्द्र भण्डरी सहित कई जनप्रतिनिधि साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *