May 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

गूंज संस्था ने मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों को किया सम्मानित।

मसूरी : गूंज संस्था ने मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के नव निर्वाचित अध्यक्ष रजत अग्रवाल, महामंत्री जगजीत कुकरेजा व कोषाध्यक्ष नागेद्र उनियाल को पुष्पगुच्छ, शाॅल व स्मृति पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर गूंज संस्था की ओर से भरोसा दिलाया गया कि शहर के जरूरतमंदों की हर तरह से सेवा की जायेगी।

कुलड़ी स्थित एक होटल के सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में गूंज संस्था की अध्यक्ष डॉ. सोनिया आनंद रावत ने कहा कि संस्था महिला सशक्तिकरण के साथ ही समाज के हर क्षेत्र में सेवा का कार्य करती है उसमें मसूरी सहित पूरा प्रदेश है। उन्होंने कहा कि मसूरी टेªडर्स एसोसिएशन में सभी युवा चेहरे हैं तथा विगत लंबे समय से व्यापारियों के हित के साथ ही आम जनता की सेवा में हर समय तत्पर रहते हैं ऐसी विभूतियों को सम्मानित किया जाना समाज के अन्य लोगों को प्रेरणा देगा। उन्होंने कहा कि ऐसी विभूतियों को सम्मानित करते हुए गर्व का अनुभव हो रहा है। उन्होंने बताया कि गूंज संस्था विगत लंबे समय से मसूरी व आसपास के क्षेत्र में समाज सेवा का कार्य कर रही है ऐसे में बताया गया कि बाहर कैंची में पानी की किल्लत है तो संस्था की ओर से दस पानी के टैंकर बारह कैंची की जनता के लिए भेजे जायेंगे। उसका खर्च संस्था वहन करेगी। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ रही वह तो समाज की सेवा कर जनता के दिलों में स्थान बनाना चाहती है। जब काम करेंगे व जनता को काम सपंद आयेगा तब चुनाव के बारे में विचार किया जायेगा। सम्मान समारोह में ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि एसोसिएशन एक ओर जहां व्यापारियों के हितों व उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करती है वहीं समाज की सेवा का कार्य भी करती है। गतवर्ष लॉकडाउन के दौरान समाज के विभिन्न वर्गों की सेवा की गई व उसके अलावा भी संस्था लगातार सेवा कर रही है व मसूरी के विकास के लिए भी प्रशासन के साथ मिलकर सहयोग करती है। उन्होंने सोनिया आनंद रावत का विशेष धन्यवाद किया कि उन्होंने भी मसूरी की गरीब बस्तियों में सेवा का कार्य शुरू किया है व लगातार सेवा कर रही है ऐसे में व्यापार संघ भी उनकी हर संभव मदद करेंगा व उनके साथ मिल कर समाज सेवा के साथ ही शहर के विकास के लिए कार्य करेगा।

कार्यक्रम को ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के महामंत्री जगजीत कुकरेजा व कोषाध्यक्ष नागेद्र उनियाल ने भी संबोधित किया व कहा कि वह व्यापारियों के हित के साथ समाज के हर जरूरतमंद वर्ग की सेवा में पूरा सहयोग करेंगे।

इस मौके पर सुनील गोयल, पूरण जुयाल, महिमानंद, मनोज अग्रवाल, भावना गोस्वामी, ममता राव, सलीम अहमद, सतीश जुनेजा, विकास हरि सहित बड़ी संख्या में व्यापारी व गूंज संस्था की सदस्य मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *