April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

कॉलेज के नए बोर्ड का प्रबंधक कुन्दन सिंह रावत और प्रधानाचार्य अवधेश कौशिक द्वारा रिबन काटकर किया अनावरण।

उत्तराखंड : गांधी इण्टर कालेज के कुछ पुराने छात्रों की पहल पर दोपहर 12–15 बजे गांधी स्कूल के मुख्य द्वार पर पूर्व छात्रों की इच्छा द्वारा अपने गांधी इण्टर कालेज नाम का नया बोर्ड, मुख्य द्वार पर स्कूल के पूर्व अध्यापक व वर्तमान प्रबंधक कुन्दन सिंह रावत और प्रधानाचार्य अवधेश कौशिक द्वारा रिबन काटकर अनावरण किया गया।

प्रबंधक व प्रधानाचार्य के साथ ही स्कूल का स्टाफ भी बहुत प्रभावित हुआ इस कड़ी में प्रधानाचार्य व प्रबंधक द्वारा स्टाफ रूम में सभी का अभिनंदन किया। प्रदीप कुकरेती ने सभी पूर्व छात्रों का परिचय दिया और जो किसी कारण वश नहीं पहुंच पाए उनकी भावनाओं को भी अवगत कराया। अपना वक्तव्य देते हुए प्रबंधक कुन्दन सिंह रावत बहुत गदगद हुए और प्रधांचार्य अवधेश कौशिक ने भी पूर्व छात्रों की प्रसंशा करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि यहां के छात्र उच्च पदों पर आसीन है और आप लोग आपस में समन्वय बनाए हुए है।
सभी छात्रों ने भविष्य में शीघ्र एक योजना के तहत और छात्रों को जोड़ने की प्रक्रिया को बढ़ाने का आश्वासन दिया साथ ही आने वाले समय में एक पूर्व शिक्षक व छात्रों का बृहद एक मेल मिलाप कार्यक्रम रखने की योजना है।

वहीँ इस अवसर पर प्रबंधक कुन्दन सिंह रावत ने बताया की इस सत्र से अंग्रेजी माध्यम के साथ ही बालिकाओं का प्रवेश प्रारम्भ किया जा रहा है।


आज मुख्यत प्रधानाचार्य अवधेश कौशिक व प्रबंधक कुन्दन सिंह रावत एवं पूर्व छात्रों में विशेषत जितेन्द्र अंथवाल , सुनील सेमवाल , भोला शंकर डबराल , शेलेन्द्र अमोली , रामलाल खंडूड़ी , प्रदीप कुकरेती , राम कृष्ण तिवारी , सत्यपाल रावत , सुबोध सेमवाल , सुनील बहुगुणा , बसंत नैनवाल , राजेश पांथरी एवं स्कूल के शिक्षक व स्टाफ प्रमुख रूप से उपस्तिथि रहा।