April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

समाज की धुरी मात्रशक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है – मंत्री गणेश जोशी

1 min read

बनबसा : बनबसा के बमनपुरी गाँव में महिलाओं को सम्बोधित करते हुए कृषि मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रदेश का विकास भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर सकती है और हमारे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेत्रत्व में यह सम्भव हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि जहाँ नारी की पूजा होती है, वहाँ देवताओं का वास होता है। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की सरकार ने महिलाओं को मज़बूत करने का काम किया है। स्वयं सहायता समूह के माध्यम से महिलाओं को रोज़गार से जोड़ने का काम किया है। पुष्कर सिंह धामी ने चम्पावत को चुना है, यह हम सबके लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी चम्पावत के विकास के लिए अभी से बहुत चिंतित हैं। मंत्री ने कहा कि समाज की धुरी मात्रशक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है और मैं सभी को प्रणाम करता हूँ।


पूर्व मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सर्टिफ़िकेट देने का काम चम्पावत विधानसभा की मात्रशक्ति करेगी। उन्होंने 31 मई को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि धामी जी जीत रहे हैं, बस हमको उनकी जीत को एतिहासिक बनाना है। प्रत्येक क्लस्टर को 5 लाख का अनुदान दिया, ब्याज मुक्त ऋण सहित कई अन्य कार्य मेरे द्वारा अपने मंत्रित्व काल में किया था।
इस अवसर पर इस अवसर पर पूर्व मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद, कमला मेहर, माया मेहर, राखी, नीरू देवी, नीलम, कृष्णा देवी, भावना चंद सहित कई महिलायें उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *