May 14, 2024

News India Group

Daily News Of India

गंंगोत्री पुर्व विधायक सजवाण ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से की मुलाकात प्रदेश में सरकार के घेराबंदी की रणनीति पर चर्चा।

1 min read

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष AICC मेंबर एवं पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने आज कांग्रेस भवन, देहरादून में CWC सदस्य एवं उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी देवेंद्र_यादव जी का देवभूमि उत्तराखंड आगमन पर स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ AICC सदस्यों की मीटिंग में प्रतिभाग किया। बैठक में वर्तमान परिदृश्य के अनुसार उत्तराखंड के युवाओं, महिलाओं और वंचित वर्ग को शसक्त करने की आवाज सहित विपक्ष को जनहित के मुद्दों पर आक्रामक होकर निरंकुश सरकार के खिलाफ एकजुटता से लड़ने की रणनीति पर गहनता से चर्चा की गयी। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इंदिरा हृदयेश सहित प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेतागणों ने पार्टी की मजबूती के लिए एकजुटता से कार्य करने की प्रतिबद्धता दिखाई।
देवभूमि उत्तराखंड में आज बतौर प्रभारी पहुंचे देवेंद्र यादव ने राजीव भवन में 3 दिवसीय दौरे के लिए कार्यक्रमों का शुभारंभ कर कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड की जनता की आवाज़ बनकर मजबूती से जमीन पर उतरेगी और ये हमारा वादा है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के कुशासन के खिलाफ कांग्रेस जनहित की आवाज़ बुलंद करने को तैयार है। इस दौरान पूर्व विधायक सजवाण ने जनपद उत्तरकाशी में व्याप्त अनेक जनसमस्याओं पर प्रदेश प्रभारी का ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि सीमांत जनपद उत्तरकाशी में भाजपा शासन में अवरुद्ध विकास कार्यों पर ध्यानाकर्षण के लिए स्थानीय स्तर पर पार्टी द्वारा जल्द वृहद आंदोलन किया जाएगा।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इंदिरा हृदयेश, प्रदेश सहप्रभारी राजेश धर्माणी, राष्ट्रीय सचिव काज़ी निज़ामुद्दीन तथा पूर्व पीसीसी अध्यक्ष किशोर उपाध्याय सहित सांसद, पूर्व सांसद, एआईसीसी सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *