April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

लॉक डाउन में नायक की भूमिका में दिखे समाजसेवी दर्शन लाल

1 min read

टिहरी : घनसाली विधानसभा के जानेमाने समाजसेवी दर्शन लाल आर्य ने ठान लिया है की घनसाली विधानसभा की जनता को कोरोना वायरस जैसी महामारी से किसी भी हाल में सुरक्षित रखना है और लोगों को इसके प्रति सतर्क रहने के लिए जागरूक करना है.. दर्शन लाल ने कुछ दिन पूर्व ही विधानसभा क्षेत्र के लोगों को फेस मास्क और सैनिटाइजर वितरित किये थे..

साथ ही उन्होंने सरकार के लॉक डाउन के फैसले का स्वागत करते हुए मजदूरों और गरीब-असहाय लोगों के प्रति अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा था की सरकार को गरीब मजदूरों के बारे में भी सोचना चाहिए..

जिसके बाद उन्होंने सभी से लॉक डाउन के निर्देशों का पालन करने और घरों में रहने की अपील की.. समाजसेवी दर्शन लाल आर्य ने 21 दिनों के लॉक डाउन को देखते हुए दैनिक मजदूरों और निराश्रित व्यतियों को इस संकट की घडी में राहत पहुँचाने के लिए खाद्ध्य सामग्री की व्यवस्था की है.. जिसका सथानीय दैनिक मजदूरों और निराश्रित व्यतियों को काफी लाभ मिल रहा है.

समाजसेवी दर्शन लाल आर्य ने कहा की वे इस संकट की घडी में विधानसभा के किसी भी परिवार को भूखा सोता नही देख सकते.. इसलिए दैनिक मजदूरों और निराश्रित व्यतियों को चिन्हित राहत सामग्री पहुँचाने का कार्य किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *