April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

प्रांतिय उद्योग व्यापार प्रतिनिधियों ने जीएसटी सर्वे को लेकर जीएसटी विभाग का फूंका पुतला, जीएसटी से जुडे़ अधिकारी छापेमारी हो बंद।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : प्रांतिय उद्योग व्यापार मंडल प्रतिनिधि यमुना घाटी में व्यापारियों ने जीएसटी विभाग का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से जीएसटी विभाग के द्वारा हो रही छापेमारी पर रोक लगाने की मांग की है , जीएसटी के मौजुदा मानक व्यापारीयों पर बोझ डाल रहे हैं जिससे व्यापारीयों का एक तरिके से शोषण हो रहा है।

जिला अध्यक्ष प्रांतिय उद्योग कबुल चंद पंवार ने बताया कि जीएसटी को लेकर जो छामेमारी जीएसटी अधिकारी कर रहे हैं वह गलत है। बतादें कि व्यापारी जीएसटी से जुड़े सभी रिटर्न आनलाईन दे रहे हैं तो छापेमारी क्यों? यमुना घाटी व्यापार मंडल जीएसटी से जुडे़ प्रकरण को लेकर आक्रोशित है और छापेमारी पर रोक लगाने की बात कर रहे हैं। जीएसटी से जुडे़ प्रकरण को लेकर पुतला दहन में संरक्षक दिवान सिहं रावत, तिलक चंद रमोला, चतर सिहं चौहान, सरदार राणा, प्यारेलाल, उतम रावत, जगदीश असवाल, राजेश रावत,सुबोध डिमरी संजय सिहं राणा सहित दर्जनों व्यापार मंडल से जुडे़ प्रतिनीधियों ने समुचे यमुना घाटी में विरोध प्रदर्शन कर पुतला दहन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *