May 14, 2024

News India Group

Daily News Of India

विधानसभा चुनाव में परचम लहराने की तैयारी, भाजपा ने बनाई रणनीति।

1 min read

अरविन्द थपलियाल

चिन्यालीसौड़/उत्तरकाशी : उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का परचम फहराने की रणनीति पर बीजेपी ने तेजी से काम शुरू कर दिया है । पार्टी के प्रान्तीय व राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ चिन्यालीसौड़ में कोर कमेटी की बैठक हुई।इस दौरान 2022 के चुनाव को लेकर गहन मंथन हुआ और बूथ स्तर पर मजबूती के लिए रोडमैप पर मंथन करने के साथ-साथ ‘सेवा ही संगठन’ के मंत्र को लेकर सरकार और संगठन का सूबे की जनता से जुड़ाव को मजबूत करने की रणनीति बनाई गई है।
शनिवार को यमुनोत्री विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक जल विधुत निगम के अतिथिगृह चिन्यालीसौड़ में सम्पन्न हुई,जिसमे बूथ स्तर पर पार्टी का वजूद मजबूत करने के लिए आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए 2022 में पुनः एक बार यमुनोत्री में भारी बहमतो से भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प लिया गया।

बीजेपी के यमुनोत्री विधानसभा के विधायक केदार सिंह रावत,रास्ट्रीय पदाधिकारी स्वराज विद्ववान ,प्रदेश पदाधिकारी मनवीर सिंह चौहान प्रभारी राजेन्द्र गैरोला ने 13 लोगो की कोर कमेटी की बैठक में संगठन व सरकार को तालमेल के साथ आगे बढ़ने तथा धरातल पर कार्यकर्ताओं और जनता से संवाद पर जोर दिया। साथ ही संगठन व पार्टी को साथ लेकर 2022 की चुनावी बिसात बिछाने का मंत्र दिया ।

कोर कमेटी की बैठक मे यमुनोत्री विधानसभा के विधायक केदार सिंह रावत , प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, राष्ट्रीय अनुसूचित मोर्चा की राष्ट्रीय मंत्री डॉक्टर स्वराज विद्वान, यमुनोत्री विधानसभा के प्रभारी राजेंद्र गैरोला , यमुनोत्री विधानसभा के पूर्णकालिक प्रमोद रमोला ,जिला मंत्री रजनी कोटवाल, जिला उपाध्यक्ष परशुराम जगूड़ी, डुण्डा के ब्लाक प्रमुख शैलेंद्र कोहली, नगर मंडल चिन्यालीसौड़ के अध्यक्ष विजय बडोनी ग्रामीण चिन्यालीसौड़ के अध्यक्ष पूनम रमोला ब्रह्मखाल मंडल के अध्यक्ष दुर्गेश लाल बड़कोट नगर के अध्यक्ष मुकेश टम्टा कालिंदी के मंडल अध्यक्ष रणबीर रावत उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *