May 14, 2024

News India Group

Daily News Of India

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्य तिथि पर भाजपा महिला मोर्चा ने अर्पित की श्रद्धांजलि, किया वृक्षारोपण।

मसूरी : भाजपा मसूरी महिला मोर्चा ने जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर याद किया व उनके विचारों को जनजन तक पहुंचानें का संकल्प लिया।

महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा अध्यक्ष पुष्पा पड़ियार के नेतृत्व में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्य तिथि के अवसर पर वृक्षारोपण व स्थानीय लोगों को मास्क, सेनिटाइजर वितरित किए गये।

इस अवसर पर भाजपा मसूरी महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पड़ियार ने कहा कि डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना पूरा जीवन समाज को समर्पित किया व देश की एकता व अखंडता के लिए कार्य किया उन्होंने कहा कि इस मौके पर महिला मोर्चा ने वृक्षा रोपण भी किया। अध्यक्ष पुष्पा ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जो सपना देखा था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर में धारा 370 व 35ए हटाकर पूरा कर दिया अब भारत के एक संविधान, एक निशान व एक देश की व्यवस्था लागू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जनसंघ का गठन कर देश में राष्ट्रवादी ताकतों को मजबूत करने व हर नागरिक में देश भक्ति की भावना जगाने का कार्य किया। ऐसे महान नेता के विचारों को पूरा करने के लिए भाजपा कृत संकल्प है तथा उसी दिशा में कार्य कर रही है।

इस मौके पर जशोदा शर्मा, राजेश्वरी नेगी, लीला कण्डारी, गायत्री राय, अदीब आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *