May 3, 2024

News India Group

Daily News Of India

मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन ईद मिलन पर वरिष्ठ मुस्मिल नागरिकों को किया सम्मानित।

मसूरी : मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने कुलडी स्थित पार्किंग सभागार में ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें वरिष्ठ मुस्लिम भाइयों सहित वरिष्ठ नागरिकों को शाल व माला भेंट कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर एसोएिशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि मसूरी सांप्रदायिक सदभाव का जो संदेश दे रही है वह पूरे भारत में जाना चाहिए ताकि आपसी भेद समाप्त हो सकें।
पार्किंग सभागार में आयोजित ईद मिलन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के साथ ही शहर के सभी धर्म संप्रदाय के लोगों सहित सामाजिक व राजनैतिक संगठनों के लोगों ने प्रतिभाग किया। इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने सभी को ईद की बधाई दी व कहा कि एसोसिएशन सभी धार्मिक पर्वो पर शहर की जनता को एक छत के नीचे लाकर आपसी सदभाव का कार्य करती है ताकि सभी लोग आपस में भाई चारा रखें व एक दूसरे के दुख सुख में बिना भेदभाव के खडे हो सकें। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन होली, दीवाली, हनुमान जयंती, करवाचौथ, ईस्टर आदि पर कार्यक्रम किया गया और मसूरी में पहली बार ईद मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। उन्होंने कहा कि मसूरी छोटा शहर है लेकिन यहां जो आपसी भाईचारा है उसका संदेश सभी जगह जाना चाहिए। एसोसिएशन सभी का सहयोग लेकर शहर हित में कार्य करती है। इस मौके पर वक्ताओं ने व्यापार संघ के इस कार्य की जमकर सराहना की व कहा कि मसूरी एक ऐसा शहर है जहां सभी धर्मो के लोग मिलजुल कर रहते हैं और इस कार्यक्रम के माध्यम से पूरे देश में सांप्रदायिक सदभाव का संदेश जायेगा। कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम समाज के वरिष्ठ नागरिकों सहित अन्य वरिष्ठ नागरिकों को भी शाल व माला भेंट कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम कां संचालन एसोएिशन के महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने किया। कार्यक्रम को कमल भंडारी, प्रदीप भंडारी, देवी गोदियाल, आरपी बडोनी, आदि ने भी संबोधित किया वहीं अंत में सभी ने सहभोज किया।

इस मौके पर सलीम अहमद, हाजी शाहदुल्लाह, शमीम अहमद, यासीन, कमरूददीन, शमी अल्लाह, मंजूर अहमद, इसरार, चांदखान, शम्शअली, दीन मौहम्मद, जीनत, बेबी, यूनुस, जाहिद, जमील अहमद, राज कुमार, मनोज अग्रवाल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता, मेघ सिंह कंडारी, प्रकाश राणा, संदीप साहनी, भगवती प्रसाद कुकरेती, राम प्रसाद कवि सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।