April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

मसूरी – प्रदेश में भाजपा की सरकार के 100दिन पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाई।

मसूरी : प्रदेश सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भाजपा मसूरी मंडल ने गोष्ठी का आयोजन किया जिसमें प्रदेश सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया गया कि प्रदेश के युवा मुंख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 330 निर्णय जनहित में लिए जो प्रसंसनीय है।
महात्मा योगेश्वर सरस्वती शिशु विद्यामंदिर इंटर कालेज के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने प्रदेश सरकार के सौ दिन होने पर बधाई दी व अवगत कराया कि इन सौ दिनों में जनहित में 330 निर्णय लिए गये जो कि रिकार्ड है। उन्होंने कहा कि इन सौ दिनों में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये कई समस्याओं का समाधान किया गया व प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चलाने के तहत मुख्यमंत्री पोर्टल शुरू किया गया। इस दौरान प्रदेश के भ्रष्ट नौकरशाहों व अधिकारियों पर भी शिकंजा कसा गया तथा कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने सोमवार को सचिवालय में नो मीडिंग डे रखा ताकि अधिकारी जनता की समस्याओं को सुने व उसका समाधान करें वही जिला स्तर पर भी सोमवार को अधिकारियों को दो घंटे जनता के कार्य करने के निर्देश दिए गये हैं। वहीं यूनिफार्म सिविल कोड का ड्राफट तैयार किया जा रहा है, गरीबों को तीन गैस सिलेंडर निःशुल्क देने, पेशन की राशि बढाने के साथ ही पति पत्नी दोनों को पेंशन देने, उत्तराखंड में रोपवे को बढावा देने, उत्तराखं डमें हैली सर्विस को बढावा दिया जा रहा है वहीं जौलीग्रांट हवाई अडडे को अंर्तराष्ट्रीय हवाई अडडा बनाया जा रहा है। इसके साथ ही पेयजल, स्वास्थ्य आदि की कई जनहित की योजनाएं चलाई जा रही है।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता व पालिका सभासद मदन मोहन शर्मा ने कहा कि संगठन की उपयोगिता पार्टी कार्यक्रमों में शामिल होने से ही होती है, ताकि कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को जनता तक ले जा सकें। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में नगर पालिका के चुनाव होने है उसे देखते हुए जो चुनाव लड़ना चाहतें है वह अपने क्षेत्र में जनता के बीच जायें व उनकी समस्याओं को सुन समाधान का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि मंडल अध्यक्ष विगत दिनों से काफी सक्रिय होकर जनता की समस्याओं के समाधान का प्रयास कर रहे हैं इसी तरह प्रदेश के मंत्री गणेश जोशी भी हर कार्य को अपने टयूटर हैंडल से जनता को अवगत करा रहे हैं। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री कुशाल राणा ने किया।

इस मौके पर पालिका सभासद गीता कुमाई, अरविंद सेमवाल, राकेश अग्रवाल, अमित भटट, सतीश ढौडियाल, गंभीर पंवार, अनीता सक्सेना, अनीता पुंडीर, पुष्पा पुंडीर, चंद्रकला सयाना, रीता खुल्लर, सपना शर्मा, अभिलाष, सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *