April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

मंत्री जोशी ने सेवा पखवाड़ा के तहत कोविड टीकाकरण अभियान का किया शुभारंभ।

1 min read

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज मसूरी विधानसभा के अंतर्गत देहरादून के जाखन स्थित दून विहार में सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित कोविड टीकाकरण अभियान में कैबिनेट मंत्री गणेश ने कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। वेक्सिनेशन कैंप में पहली, दूसरी और बूस्टर डोज लगवाने के लिए बड़ी संख्या में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।
इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम चलाया जा रहा है। उसी के दौरान हर दिन अलग-अलग रुप में सेवा कार्यक्रम चलाया जा रहा है। उसी के तहत यह कोविड टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे टीकाकरण अभियान चलाकर लोगों को बूस्टर डोस लगाने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

मंत्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर तक देश भर के साथ ही प्रदेश में भी लगातार सेवा के विभिन्न कार्यक्रमो का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान मंत्री गणेश जोशी आशा वर्करों की समस्याएं भी सुनी और उनकी सभी समस्याओं का समाधान का भरोसा दिलाया।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, पार्षद संजय नौटियाल, मंडल महामंत्री सुरेंद्र राणा, राकेश जोशी, यशवीर चौहान सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *