May 17, 2024

News India Group

Daily News Of India

इनरव्हील क्लब ने मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम आयोजित किया।

मसूरी : मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज में इनरव्हील क्लब ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत वीरों का वंदन किया व स्कूली छात्राओं को पंचप्राण की शपथ दिलायी व उसके बाद शहीदों के याद में पौधा रोपण किया।
मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज में इनरव्हील क्लब द्वारा आयोजित मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें विद्यालय की छात्राओं ने बढचढ कर प्रतिभाग किया। इस मौके पर छात्राओं को हाथ में मिटटी लेकर पंचप्राण की शपथ दिलायी गई। इस दौरान छात्राओं ने देशभक्ति से जुडे सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर सभी में देश के प्रति जोश भरा वहीं स्वच्छता पर कविता पाठ किया। इस मौके पर डा. सृष्टि ने छात्राओं को संबोधित करते हुए स्वच्छता के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर इनरव्हील क्लब की ओर से बच्चों को खेल का सामान, स्टेशनरी व मिष्ठान वितरित किया गया। वहीं पूर्व मंडलाध्यक्ष नीरजा पांधी ने विद्यालय को 11 हजार रूपये की धनराशि भेंट की।

कार्यक्रम के बाद शहीदों की याद में पौधा रोपण किया गया। इस मौके पर प्रधानाचार्या अनीता डबराल ने इरनव्हील क्लब का विशेष आभार व्यक्त किया व कहा कि इनरव्हील क्लब समय समय पर विद्यालय का सहयोग करता रहता है। कार्यक्रम में इनरव्हील अध्यक्ष रीना माथुर, पूर्व मंडलाध्यक्ष नीरजा पांधी, रश्मि कर्णवाल, जैजैवंती कर्णवाल, रीता जैन, पालिका सभासद जसोदा शर्मा, डा. सृष्टि आदि मौजूद रहे।