May 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

गोल्डन लायनेस क्लब ने मसूरी गर्ल्स में बच्चों संग मनाया स्वतंत्रता दिवस।

मसूरी : गोल्डन लायनेस क्लब मसूरी ने स्वतंत्रता दिवस हर्षाेल्लास के साथ मसूरी गर्ल इंटर कॉलेज में मनाया गया। इस मौके पर क्लब के सभी सदस्यों विद्यार्थियों और स्कूल अध्यापकों की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया गया। वहीं बच्चों ने बहुत सुन्दर सांस्कृति व देशभक्ति के मनमोहक कार्यक्रम किए।
मसूरी गर्ल्स में गोल्डन लायनेस क्लब के तत्वाधान में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में ध्वजारोहण के पश्चात राष्ट्रगान गाया गया, एवम देशभक्ति के नारे लगा कर स्वतंत्रता सेनानियो को सलामी दी गई। सभी  बच्चों को गिफ्ट देकर सम्मानित किया। वहीं बच्चो द्वारा प्रस्तुत किए गये कार्यक्रमों की सराहना की गई व बच्चों को बूंदी के लड्डू, बिस्किट, जूस, चॉकलेट वितरित किए गए। वहीं बेटी बचाओ बेटी पढाओं के अंतर्गत  गोल्डन लायनेस क्लब ने स्कूल के 3 बच्चों की फीस के 3000 रूपये भेटं किए।

कार्यक्रम के उपरांत जलपान की व्यवस्था की गई। इस मौके पर लायनेस क्लब के सदस्यों सहित विद्यालय की प्रधानाचार्या अनीता डबराल, पूर्व मंडलाध्यक्ष लायनेस क्लब उषा चौधरी, अध्यक्ष पुनीता अग्रवाल, सचिव कविता गोयल, कोषाध्यक्ष सरिता गोयल सहित बबीता अग्रवाल, आदि मौजूद रहे। गोल्डन लायनेस अध्यक्ष पुनीता अग्रवाल ने सभी का धन्यवाद किया।