May 14, 2024

News India Group

Daily News Of India

विधायक जोशी जनता को करते हैं इमोशनल ब्लैकमेल- मनीष गौनियाल

1 min read

देहरादून : सामाजिक कार्यकर्ता पं० मनीष गौनियाल ने मसूरी विधायक गणेश जोशी पर निशाना साधते हुए कहा की विधायक गणेश जोशी  घोषणा विधायक बनकर रह गये हैं। गौनियाल ने कहा की विधायक  कभी पेयजल अधिकारियों के साथ कभी एमडीडीए के अधिकारियों के साथ फोटो खिंचवाने में व्यस्त रहते हैं और जनता के आगे आंसू बहते हुए जनता को इमोशनल ब्लैकमेल करके वाह-वाही लूटते हैं। उन्होंने कहा की विधायक का कोई भी ऐसा विकास कार्य नहीं है जो उन्होंने पिछले 8 सालों में धरातल पर किया हो।

सामाजिक कार्यकर्ता गौनियाल ने कहा की सालावाला का पूल कई सालों से दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रहा था इसका पता होते हुए भी विधायक जोशी ने अनदेखी करी जब मेरे द्वारा वहां काम करवाया गया तब मेरा काम रुकवा दिया गया और फिर जब वहां एक और दुर्घटना हुई तब विधायक को सालावाला का पुल याद आया फिर उन्होंने वहां दिखाने के लिए जाल लगवाया और उसी के निकट विधायक गणेश जोशी की आवास के जो मुख्य रोड है 4 सालों से वहां रोड की हालत बहुत ही बदतर हालत थी वहां पर कई दुर्घटना हुई कभी विधायक ने कोई सुध नहीं ली जब मैंने आवाज उठाई तब विधायक गणेश जोशी ने रोड का काम करवाया…

गौनियाल ने कहा की विधायक ने भद्रकाली मंदिर में शौचालय बनाने के लिए घोषणा की पर वह घोषणा ही बनकर रह गई.. तब गांव की समस्या सुनकर मैंने वहां शौचालय का काम करवाया.. अनार वाला में जहां पर बगल में भद्रकाली मंदिर है बगल में स्कूल है वहां ठेका बंद कराने की विधायक जोशी ने घोषणा की.. दूसरे दिन वह काठमांडू चले गए और वहां पर ठेका खुल गया,  मसूरी में नगर पालिका अध्यक्ष ने शिफन कोट वासियों को जमीन आवंटित कराई और विधायक गणेश जोशी झांकने तक नहीं गए जब मैंने मीडिया के माध्यम से आवाज उठाई उसके बाद विधायक गणेश जोशी तुरंत जमीन देखने चले गए क्यारा – धनोल्टी मोटर मार्ग का उद्घाटन 1 साल पहले ही कर दिया जो धरातल पर कहा नहीं दिखा फिर मैंने मीडिया के माध्यम से आवाज उठाई तो आज फिर विधायक गणेश जोशी मार्ग का शिलान्यास करने पहुंच गए लेकिन अब जनता समझदार हो गई है और 2022 का इंतजार कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *