April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

राइका कैंपटी के 380 छात्र छात्राओं को डीएलएफ फाउंडेशन ने गर्म टै्रक सूट किए वितरित।

मसूरी : कड़ाके की सर्दी को देखते हुए राजकीय इंटर कॉलेज कैंपटी में डीएलएफ फाउंडेशन के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित कर स्कूली बच्चों को गरम ट्रैक सूट वितरित किए। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि धनोल्टी विधायक प्रीतम पंवार ने डीएलएफ फाउंडेशन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि डीएलएफ फाउंडेशन लगातार उत्तराखंड के स्कूलों से लेकर आपदा ग्रस्त क्षेत्रों में समाज सेवा का काम कर रहा है।
इस मौके पर डीएलएफ के जीएम कर्नल एके थापा जीएम ने कहा कि डीएलएफ फाउंडेशन पूरे उत्तराखंड में इस तरह के कार्यक्रम करते आ रहा है, और इसी कड़ी में राजकीय इंटर कॉलेज कैंपटी में स्कूली छात्र छात्राओं को गर्म टै्रक सूट वितरित किए गये। उन्होंने बताया कि विद्यालय के प्रधानाचार्य ने डीएलएफ फाउंडेशन से आवेदन किया था कि यहां के बच्चों को गरम ट्रैक सूट दिए जाए। जिसपर डीएलएफ फाउंडेशन ने राजकीय इंटर कालेज कैंपटी के 380 बच्चों को ट्रैक सूट वितरित किए जा रहे हैं और आने वाले समय में अगर कोई और ट्रैक सूट की कमी पड़ती है तो इसकी व्यवस्था की जायेगी वहीं यह भी कहा कि कालेज के लिए अन्य किसी चीज की जरूरत होगी तो उसके लिए डीएलएफ फाउंडेशन उसे पूरा करने का प्रयास करेगा।

इस मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश नौटियाल, जयपाल सिंह, धीरेंद्र कुमार, अभिभावक संघ के अध्यक्ष रमेश नौटियाल, ग्राम पंचायत बंगलों की कांडी के प्रधान सुंदर सिंह रावत, बिजेंद्र सिंह पंवार आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *