धारी के अंशुल डोभाल का चयन हुआ अंडर 16क्रिकेट टीम के लिये, लोग दे रहे माता पिता को बधाई।

धारी के अंशुल डोभाल का चयन हुआ अंडर 16क्रिकेट टीम के लिये, लोग दे रहे माता पिता को बधाई।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : नौगांव विकासखण्ड के सुदूरवर्ती गांव ग्राम सभा धारी पल्ली के अंशुल डोभाल का चयन राज्य की अंडर-16 क्रिकेट टीम के लिए हुआ है।अंशुल आज से अंतराज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में उत्तरप्रदेश की टीम के विरुद्ध मैच खेलेंगे।
बारू क्रिकेट प्रशिक्षण एकेडमी बद्रीपुर से कोचिंग ले रहे अंशुल डोभाल के पिताजी विनोद डोभाल ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि गत वर्ष दिसम्बर माह में अंशुल का चयन राज्य स्तरीय एकेडमिक क्रिकेट के लिए हुआ था जिसमें उसने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने पहले मैच में 99 रनों की पारी खेली थी। अपने कोच गजेंद्र रावत से क्रिकेट की बारीकियों को सीख रहे अंशुल डोभाल के निरन्तर अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए इस समय चयन राज्य स्तरीय अंडर-16क्रिकेट टीम के लिए हुआ है।अंशुल की कोचिंग का परिवार अपने निजी संसाधनों से खर्च वहन कर रहे हैं।
अंशुल डोभाल के अंडर-16 क्रिकेट टीम में चयन होने से परिवार, गांव सहित क्षेत्र में खुशी है, तथा खेल प्रेमी व क्षेत्र वासी बधाई व शुभकामनाएं दे रहे है। बतादें अंशुल डोभाल भाजपा नेता विनोद डोभाल के सुपुत्र हैं और लोग अंशुल के माता पिता को बधाई दे रहे हैं।

admin

जागरूकता ही मिशन

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *