May 19, 2024

News India Group

Daily News Of India

चिन्यालीसौड़ में टीकाकरण केंद्र बनाने की उठी मांग, जिलाधिकारी से मिला प्रतिनीधिमंडल।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : ग्रामीण क्षेत्रो में कोरोना वेक्सिनेशन की गति को बढ़ाने लिए टीकाकरण केंद्र बढ़ाने की मांग के सम्बंध में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ज़िलाधकारी से मिला। जिसको लेकर ज़िलाधकारी ने चर्चा करने के बाद जल्द नए कोरोना सेंटर खोलने का आश्वासन दिया। वहीं प्रतिनिधिमंडल ने दिचलि में कोविड अस्पताल बनाने की मांग की जिस पर ज़िलाधकारी ने एक माह के अन्दर कोविड फेब्रिकेटेड अस्पताल बना कर क्षेत्रीय जनता को सौंपने का आस्वासन दिया।

बुधवार को भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने लम्बे समय से दिचलि,कोटधार,मन्जगांव,श्रीकोट, राजगढ़ी व गंगटाड़ी में वेक्सिनेशन सेंटरों के खुलवाने की मांग को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल के साथ ज़िलाधकारी मयूर दीक्षित से मुलाकात की।उन्होंने कहा कि हालांकि अब स्थिति सामान्य हो रही है,लेकिन जिस प्रकार से डब्लूयूएचओ और यूनिसेफ की रिपोर्ट के मुताबिक तत्काल स्कूलों को खोलने की बात की जा रही है और इधर कोरोना की तीसरी लहर का डर आम लोगो मे बसा है इसके लिए ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से वेक्सिनेशन करवाने की आवश्यकता है। जिसके लिए वेक्सिनेशन सेंटर बढाये जाने आवश्यक है। चर्चा के बाद ज़िलाधकारी द्वारा तत्काल नये कोरोना वेक्सिनेशन सेंटर खोलने की बात कही।।
वंही पिछले काफी लंबे समय से दिचलि के जीर्ण शीर्ण अस्पताल में कोरोना मरीजो के लिए कोविड अस्पताल की मांग की जा रही थी जिस पर ज़िलाधकारी ने प्रतिनिधिमंडल को आस्वस्त किया कि एक माह के अंदर दिचलि में फेब्रिकेटेड कोविड अस्पताल बना कर क्षेत्रीय जनता को सौंप दिया जाएगा।
प्रतिनिधिमंडल में ज़िलामहामंत्री सतेन्द्र राणा,भाजपा युवा मोर्चा ज़िला महामंत्री सचिन पंवार,मण्डल अध्यक्ष मुकेश टम्टा आदि साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *