May 19, 2024

News India Group

Daily News Of India

कैबिनेट मंत्री जोशी ने श्रमिको को किये टूल किट वितरित।

देहरादून : कैबिनेट मंत्री एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने आज भारतीय जनता पार्टी मसूरी विधानसभा (श्रीदेव सुमन नगर मंडल) क्षेत्र के दून विहार स्थित राधाकृष्ण मंदिर प्रांगण में वृक्षारोपण एवं श्रमिक टूल किट वितरण कार्यक्रम में प्रतीभाग किया। इस अवसर पर उन्होंने वृक्षारोपण किया तथा श्रमिकों को टूल किट वितरण किया।
उपस्थित जनमानस को श्रावण मास की शुभकामनाएं देते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि महादेव और आपके आशीर्वाद से मुझे पिछले कई वर्षों से आपकी सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त होता रहा है। उन्होंने कहा कि जब से मेरा संघर्ष शुरू हुआ है, मैने आपके बीच एक परिवार के सदस्य की तरह हर सुख दुःख बांटा है।
उन्होंने कहा कि उनसे पहले कांग्रेस के विधायक यहां नहीं आते थे मगर वह हर बार क्षेत्रवासियों बीच मौजूद रहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह एक विधायक नही अपितु एक बेटे, एक भाई के रूप में दून विहार आते हैं। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति की बात सुनने की उनकी पूरी कोशिश रहती है।
उन्होंने प्रदेश और केंद्र सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि कितनी ही सरकारें आ कर चली गई मगर गरीबों के बारे में किसी ने सोचा है तो वह भाजपा की सरकार है। उन्होंने कहा कि भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को जो भी जिम्मेदारी मिलती है वह पूरी निष्ठा के साथ और दिल लगाकर उस काम को करता है।
उन्होंने अशिक्षित वर्ग के लिए जन धन योजना , स्वास्थ्य क्षेत्र में आयुष्मान भारत योजना, युवाओं के लिए स्टार्टअप योजना और कौशल विकास योजना, माताओं और बहनों के लिए उज्जवला योजना , गरीब लोगो के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना, कोरोना काल के दौरान मुफ्त राशन वितरण , पूर्व सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन, भाजपा सरकार की अन्य योजनाओं की सफलता को जनता के समक्ष रखा। साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार के विभिन्न विकास कार्यों की भी प्रसंशा की।
बिना नाम लिए उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव का समय आ गया है और, इस दौरान बहुत से बेहरूपीय आयेंगे और चुनाव के बाद गायब हो जाएंगे। उन्होंने जनता को इन बेहरूपियों से बचने की सलाह दी। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उन्हें बस जनता से उनकी सेवा करने का आशीर्वाद चाहिए।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मंडल महामंत्री सुरेंद्र राणा, पार्षद संजय नौटियाल, पार्षद भूपेन्द्र कथैत, कमल थापा, रमेश पुंडीर, डॉ के.डी शर्मा, एस.पी नवानी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *