April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

भाजपा सरकार का स्पष्ट संदेश है, अपराधी चाहे रसूखदार हो या कानूनी पहुंच वाला, उसे बख्शा नहीं जाएगा – प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष

1 min read

देहरादून : भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष आशा नौटियाल ने अंकिता हत्याकांड पर दुख जताते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी द्वारा आरोपियों के खिलाफ की गयी कार्यवाही पर संतोष जताया है । उन्होंने कहा, जिस तीर्व गति से सरकार ने इस जघन्य कांड में लिप्त जिम्मेदार लोगों पर गिरफ्तारी, रिज़ॉर्ट के अवैध हिस्से पर बुल्डोजर चलना, सरकार व पार्टी के पदों से बर्खास्तगी समेत अन्य कार्यवाही की है उससे प्रदेश की महिलाओं में सुरक्षा का भावना मजबूत हुई है।

प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष नौटियाल ने बयान जारी कर कहा, धामी सरकार ने इस समूचे प्रकरण में तत्काल प्रभाव से जो भी उचित कानूनी कार्यवाही आवश्यक थी वह करवा कर उत्तराखंड के जनमानस को विश्वास दिलाया है कि महिलाओं के प्रति अपराधों में सख्त से सख्त कदम उठाए जाएंगे । उनके द्वारा लिए गए इस निर्णय ने जनता के प्रति जिम्मेदारी और सुरक्षा को लेकर भाजपा सरकार की प्रतिबद्धता को अधिक मजबूत किया है। आपके तत्काल कठोरतम व साहसी निर्णय के लिए हम भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा एवं समस्त मातृशक्ति आपका कोटि-कोटि धन्यवाद एवं आभार व धन्यवाद प्रकट करते हैं। उन्होंने कहा भाजपा सरकार का स्पष्ट संदेश है, अपराधी चाहे रसूखदार हो या कानूनी पहुंच वाला, उसे बख्शा नहीं जाएगा । यहां पर किसी को भी अपराध या अनैतिक कार्य करने की छूट प्रदान नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *