April 6, 2024

News India Group

Daily News Of India

ज्येष्ठ और कनिष्ठ प्रमुख पदों पर भाजपा की जीत।

देहरादून : देहरादून के विकासखण्ड रायपुर में ज्येष्ठ प्रमुख पद पर इतवार सिंह रमोला एवं कनिष्ठ प्रमुख के पद पर राजपाल मेलवान के विजयी होने पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने प्रतिनिधियों को बधाई दी। उन्होनें कहा कि क्षेत्र पंचायत को सशक्त करना और विकास की धारा को आगे बढ़ाना प्रत्येक जनप्रतिनिधि का लक्ष्य होना चाहिए।
बुधवार को हुए इस चुनाव में ज्येष्ठ प्रमुख पद के लिए इतवार सिंह रमोला को 16 मत और संजय सिलवाल को 4 मत पड़े। वही कनिष्ठ प्रमुख में राजपाल मेलवान को 14 तो उनके विपक्षी सुरेश पयाल को 6 वोट मिले। विकासखण्ड रायपुर में दिव्या भारती र्निविरोध ब्लाक प्रमुख बनी।
विधायक गणेश जोशी ने कहा कि ब्लाक प्रमुख, ज्येष्ठ प्रमुख एवं कनिष्ठ प्रमुख पद पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थित प्रत्याशी सबसे अधिक जीतकर आये हैं। डोईवाला, विकासनगर में भी भाजपा की जीत हुई है। विधायक जोशी ने दावा किया कि वीरवार को होने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पदों के चुनाव में भी भाजपा का ही परचम रहेगा। उन्होनें कहा कि पिथौरागढ़ उपचुनाव को भी भाजपा ही जीतने वाली है। विधायक जोशी ने कहा कि वह भाजपा प्रत्याशी चन्द्रा पंत के लिए चुनाव प्रचार करने पिथौरागढ़ जाऐगें। भाजपा की जीत सुनिश्चित है।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर, अनुज कौशल, भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजेश शर्मा, पूर्व ब्लॉक प्रमुख खेमपाल, जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह चौहान, घनश्याम नेगी, सुरेश राणा, बीडीसी बालम बिष्ट, धीरज थापा, नीलम मेलवान, बबीता रावत आदि उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *