April 28, 2024

News India Group

Daily News Of India

महाराष्ट्र और राफेल पर भाजपा हमलावर।

1 min read

देहरादून : बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तराखंड की राजधानी  देहरादून पहुँचे जहाँ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी के साथ उनका स्वागत किया।बीजेपी महिला मोर्चा ने बाइक रैली निकाल कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया,प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित मेयर सुनील उनियाल गामा स्वागत उनके स्वागत में मौजूद रहे।भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भव्य स्वागत किया गया।बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की उसके बाद दोपहर 2:30 बजे विधायक और सांसदों के साथ बैठक की जिसमें केंद्र और राज्य सरकार की तमाम योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट पर समीक्षा भी ली ।

महाराष्ट्र की उठापटक के बीच भाजपा ने शिवसेना और एनसीपी पर भी हमला किया।महाराष्ट्र में शिव सेना, एनसीपी और कांग्रेस के सरकार बनाने को लेकर भाजपा के तेवर तल्ख हैं। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने इस गठबंधन को बेमेल करार दिया है। श्याम जाजू का कहना है कि चुनाव से पहले सारी बातें साफ हो चुकी थी लेकिन शिव सेना झूठ बोलकर सिर्फ सत्ता चाहती है। भाजपा नफा और नुकसान नही देखती है। महाराष्ट्र के मतदाता देख रहे हैं। ये गठबंधन अभी ज्यादा दिन नही चलेगा।

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा ने राहुल गांधी को भी कटघरे में खड़ा किया।भाजपा ने राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी और कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने कहा है कि भाजपा पूरे प्रदेश में 16 नवम्बर को राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ विरोधप्रदर्शन करेगी। श्याम जाजू का कहना है कि राफेल नही बल्कि राहुल फेल है।

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा देहरादून पहुंचे जहां सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीते ढ़ाई साल के कामकाज से जुड़ी विकास पुस्तिका उन्हें सौंपी.. मुख्यमंत्री की इस विकास पुस्तिका पर कांग्रेस ने कटाक्ष किया है..  दअरसल मंगलौर से कांग्रेसी विधायक काजी निजामु्द्दीन का कहना है कि प्रदेश में जिस तरह के हालात चल रहे हैं उसको देखते हुए सीएम त्रिवेंद्र को विकास की नहीं बल्कि विनाश की पुस्तिका को सौंपना चाहिए था.. डबल इंजन के राज में हर वर्ग परेशान है.. ऐसे हालातों को देखते हुए बीजेपी की विदाई जल्द होने जा रही है।

-जितेन्द्र गौड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *