October 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

बाँलीवुड अभिनेता पद्म भूषण विक्टर बनर्जी के शीघ्र स्वास्थय लाभ की उत्तराखंड लोक कलाकारों ने की कामना

मसूरी । बाँलीवुड अभिनेता एवं पद्म भूषण विक्टर बनर्जी की तबियत खराब होने पर शहर राज्य आंदोलनकारियों, रंगकर्मियों ने उनके शीघ्र स्वास्थय लाभ की कामना की है । फिल्म अभिनेता एवं उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलनकारी संगठन के संयोजक प्रदीप भंडारी, पूरण जुयाल सहित कई अन्य लोगों ने फिल्म अभिनेता एवं लेखक विक्टर बनर्जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।
फिल्म अभिनेता प्रदीप भंडारी ने कहा कि विक्टर बनर्जी न सिर्फ एक फिल्म अभिनेता हैं बल्कि उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन में भी उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कहा विक्टर बनर्जी जहां राज्य आन्दोलन से जुड़े रहे वहीं उन्होंने 2 सितम्बर मसूरी गोली कांड की खबर एवं मसूरी में कर्फ्यू और लोगों पर पुलिस जुल्म की ख़बर को सबसे पहले राष्ट्रीय स्तर पर उठाया था। शहर के विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगों ने विक्टर बनर्जी के ​शीघ्र स्वास्थय लाभ की कामना की है ।
आपको बतादें 14 अगस्त को अभिनेता विक्टर बनर्जी को माइनर ब्रेन स्ट्रोक पड़ा था और उनको देहरादून के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, विक्टर बनर्जी की हालत में तेजी से सुधार है , संभवत सोमवार को उनको अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी ।

You may have missed