April 16, 2024

News India Group

Daily News Of India

हिलदारी के दो स्वच्छता योद्धाओं को मसूरी गर्ल्स ने किया सम्मानित।

1 min read

मसूरी : गणतंत्र दिवस के अवसर पर, टीम हिलदारी ने लोकतांत्रिक कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए विभिन्न गतिविधियां आयोजित की। इस कड़ी में, मसूरी गर्ल्स इंटर कॉलेज, मसूरी में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानाचार्या अनीता डबराल ने स्वच्छता के क्षेत्र में अग्रिम पंक्ति में कार्य करने वाले हिलदारी टीम के श्रीमति मिथिलेश व संजय को सम्मानित किया।

मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानाचार्य अनीता डबराल शहर को स्वच्छ बनाने में समर्पण भाव से कार्य करने वाले हिलदारी टीम के सदस्यों का विशेष आभार व्यक्त किया व कहा कि इन कोरोना योद्धाओं ने अग्रिम पक्ति में रहकर बड़ी हिम्मत से शहर को स्वच्छ बनाने का कार्य किया। टीम हिलदारी ने एमएनपीपी और कीन के सदस्यों के साथ झूला घर, मसूरी में क्लीनअप ड्राइव का आयोजन किया  व साफ-सफाई में 119 किलो कूड़ा एकत्र किया। और एकत्र किए गये कूड़े को डीडब्ल्यूसीसी भेज दिया गया।

इस मौके पर विष्णु पैलेस होटल के आशीष गोयल ने सभी को अल्पाहार प्रदान किया। वहीं पर्यावरण मित्र रैगपिकर्स मसूरी के पहले एसएचजी समूह गड्डी खाना स्वयं सहायता समूह को हिलदारी की ओर से एक भोजनालय में दोपहर का भोजन परोसा गया ताकि उन्हें महसूस हो कि वह भी हमारे समाज का हिस्सा हैं।

इस मौके पर अर्जुन सिंह, बबीता, रेखा, रचना, किरण, ललिता, सनिचरी, चन्द्रकला, गीता, मंगनी, हिलदारी से अभिलाष, कमल राजपूत, बबीता, किरण, स्वाति, लीला, सिमरन, जेबा, निशा, सलोनी, प्रियंका, अंशुल और दीपक आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *