September 19, 2024

News India Group

Daily News Of India

चुनाव से पहले बढ़ा बीजेपी का कुनबा, पूर्व विधायक महावीर रांगड़ समेत कई नेता हुए शामिल

पूर्व विधायक महावीर रांगड़ समेत विधानसभा चुनाव लड़ चुके नेताओं ने गुरुवार को बड़ी संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक एवं राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल और प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने उन्हें सदस्यता दिलाई। इनमें बड़ी संख्या उन नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की रही, जो किन्हीं कारणों से पार्टी छोड़कर चले गए थे। पार्टी की सदस्यता लेने वालों का स्वागत फूल माला एवं पार्टी का पटका पहनाकर किया गया।

पीएम और सीएम के नेतृत्व में लौटे
अपने संबोधन में राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता केंद्र एवं राज्य सरकार की नीतियों एवं प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व से प्रभावित होकर पार्टी में पुन: लौटे हैं।

विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहे
पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले धनोल्टी से पूर्व विधायक महावीर महावीर रांगड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में देश व प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

तीसरा कार्यकाल देश का स्वर्णिम युग होगा
गुरुवार को दिल्ली से लौटे पूर्व केंद्रीय मंत्री निशंक से उनके आवास पर बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भेंट की। इस अवसर पर निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल भारत का स्वर्णिम युग होगा और देश विश्व में आर्थिक महाशक्ति के रूप में स्थापित होगा। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में उत्तराखंड का चहुंमुखी विकास हुआ है और जानता उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा को फिर भारी बहुमत से विजयी बनाएगी।